गया के अमरजीत की गुजरात में मौत, हिंसा का हुआ शिकार, पीट-पीटकर हत्या !

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः गुजरात में बिहारियों के साथ हो रहे अत्याचार की खबरों के बीच एक बड़ी घटना सामने आ रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक गुजरात में एक बिहारी की मौत का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि उसकी मौत गुजरात हिंसा के वजह से हुई है. परिवार के लोग कह रहे हैं कि अमरजीत की मौत के जिम्मेदार वहां के लोग हैं.

अमरजीत की गुजरात में हत्या !

आपको बता दें कि मिल रही जानकारी के मुताबिक गुजरात के सूरत में अमरजीत 15 वर्षों से रह रहा था. अमरजीत की शुक्रवार शाम लोहे के रड से पीट पीट कर हत्या कर दी गई. गया में रहने वाले उसके परिजनों का कहना है कि सूरत के पंडेश्वरा इलाके में ड्यूटी से लौटने के दौरान हिंसक भीड़ ने अमरजीत की हत्या की है.

इधर गुजरात में हिंसक माहौल से यूपी-बिहार के मजदूरों का पलायन जारी है. गुजरात के हालात पूछते ही पहले तो लोग बिफर पड़ते हैं. फिर कहते हैं कि स्थिति बेहद खराब है. शहर की अपेक्षा बाहरी इलाकों में दहशत ज्‍यादा है.

पप्पू यादव पहुंचे तो हौसला बढ़ा

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और बिहार के सांसद पप्पू यादव गुजरात से भगाए जा रहे बिहार के लोगों की हौसला अफजाई के लिए गुजरात पहुंचे. उन्होंने साबरकंठा जिले के हिम्मतनगर में रेप पीड़ित बच्ची के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें एक लाख रुपये की आर्थिक सहयता भी दी.

पप्पू यादव ने शुक्रवार को कहा, “अब समय आ गया है कि नफरत की राजनीति करने वालों के खिलाफ युद्घ शुरू किया जाए. देश में स्वार्थ और वोट बैंक की राजनीति की वजह से बिहार के लोगों को निशाना बनाया जाता है.” अब ऐसी राजनीति करने वालों को बिहार में नहीं घुसने देने की चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा, “बिहार में दलित, महादलित, अगड़ा और पिछड़ा के नाम पर राजनीति से छुटकारा मिलना चाहिए.”

About Md. Saheb Ali 3470 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*