फतुहा में आरओबी पर ट्रैक्टर से टकराई एम्बुलेंस, मौके पर ही हो गई ड्राइवर की मौत

लाइव सिटीज, पटना/क्राइम रिपोर्टर : एनएच—30 पर एक बड़ा रोड एक्सीडेंट हो गया है. खड़े ट्रैक्टर से एक एम्बुलेंस की जोरदार टक्कर हो गई है. इस एक्सीडेंट में एम्बुलेंस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गया है. सामने से हुए इस हादसे में एम्बुलेंस फ्रंट साइड पूरी तरह से डैमेज हो गया है. गाड़ी के आगे का शीशा पूरी तरह से फूट गया.

शनिवार को यह भयानक हादसा हुआ फतुहा में पटना—बख्तियारपुर फोर लेन पर बने रेल ओवर ब्रिज पर. हादसे की जानकारी मिलते ही फतुहा थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शुरूआती छानबीन के बाद ड्राइवर की पहचान 30 साल के रामजी कुमार के रूप में हुई. रामजी मूल रूप से पटन जिले के ही मनेर के जमनीपुर में रहने वाले सरयू राय का बेटा था.



दरअसल, पटना के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल के एम्बुलेंस को रामजी कुमार काफी समय से चला रहा था. हॉस्पिटल में एडमिट का पेशेंट को एम्बुलेंस से लेकर वो एक दिन पहले कोलकाता गया था. पेशेंट को पहुंचाने के बाद वो वापस पटना लौट रहा था.

लेकिन पटना पहुंचने से कुछ किलोमीटर पहले ही वो हादसे का शिकार हो गया. फोरलेन पर जिस लेन से एम्बुलेंस लेकर रामजी आ रहा था, उसी लेन में गलत तरीके से एक ट्रैक्टर आरओबी पर पहले से ईंट और बालू लेकर पहले से खड़ा था. इसका अंदाजा उसे मिला नहीं और एम्बुलेंस सीधे ट्रैक्टर से जा टकराई. पुलिस के अनुसार शुरूआती छानबीन के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही उसके परिवार वालों को जानकारी दे दी गई है.