जेडीयू से बढ़ती तल्खी के बीच चिराग ने गृहमंत्री अमित शाह से की बात, मंत्री विजेन्द्र यादव पर बोला हमला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा-जेडीयू के बीच जारी सियासी किचकिच अब खुलकर सामने आ गया है. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर बात की है. लोजपा सूत्र की माने तो दोनों नेताओं के बीच क्या बातें हुई यह तो स्पष्ट नहीं हो सका. लेकिन दोनों के बीच बात हुई है यह कंफर्म है.  

दिल्ली में चिराग पासवान की मुलाकात केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीच आमने सामने होनी थी. आज की तारीख भी तय थी. लेकिन एकाएक गृहमंत्री की तबीयत खराब होने के कारण यह सब संभव नहीं हो सका.



गृहमंत्री अमित शाह हाल हीं कोरोना नेगेटिव होकर अपने घर पर क्वारंटीन थे . लेकिन फिर सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. दिल्ली एम्स के डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं.

चिराग पासवान लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर बने हुए है. आज भी उन्होंने जेडीयू नेता व मंत्री विजेन्द्र यादव के बयान की भर्त्सना करते हुए कहा कि मंत्री विजेन्द्र यादव को कर्पूरी ठाकुर का अपमान करने का कोई हक नहीं है.  तत्काल रामनाथ ठाकुर जी को इस्तीफा देना चाहिए.

बता दें कि विजेंद्र यादव ने ये कहा था कि बड़े बड़े नेताओं के बेटे राजनीति इ अच्छा नहीं करते.राजनीति में आगे वहीँ बढ़ता है, मुख्यमंत्री वहीं बनता है जो जमीन का नेता होता है.कहां सत्येन्द्र बाबू और कर्पूरी ठाकुर के बेटे कुछ कर पाए?. इस बयान पर पलटवार करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मंत्री जी का बयान पूरी तरह से निंदनीय है. अगर कर्पूरी ठाकुर के पुत्र रामनाथ ठाकुर में काबिलियत नहीं हैं तो क्यों उन्हें मंत्री बनाया गया.