बोले अमित शाह, लालू की एंट्री से बिहार फिर बना बीमारू राज्य

amit-shah12
amit-shah12

लाइव सिटीज डेस्क : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान दौर पर हैं. उन्होंने जयपुर से बिहार पर एक बार फिर निशाना साधा. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को बिहार की  बदतर स्थिति का जिम्मेदार बताया. 

दरअसल, अमित शाह, भाजपा शासित राज्यों की तारीफ कर रहे थे. उन्होंने बताया कि कैसे राजस्थान, मध्यप्रदेश जैसे राज्य पहले बीमारू राज्य थे. लेकिन अब भाजपा सरकार ने ऐसे राज्यों को बीमारू कि श्रेणी से बाहर ला दिया है. इसी क्रम में उन्होंने बिहार को भी लपेटे में लिया. उन्होंने कहा कि बिहार में जब तक जदयू-भाजपा की सरकार थी, बिहार विकास की ओर अग्रसर था. लेकिन जैसे ही लालू प्रसाद सत्ता में शामिल हुए बिहार एक बार फिर बीमारू राज्य हो गया है. 

अमित शाह ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को तीन साल हो गये है और एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है. जबकि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में करोडों रूपये के घोटाले हुए है जो सबके सामने है. उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियां ऐसी होनी चाहिए जो गरीबों का भला कर सके. उनमें भाजपा एक है. उन्होंने केन्द्र सरकार की उज्ज्वला योजनाओं समेत अन्य योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इससे करोडों लोगों को लाभ मिला है.

बता दें कि बिहार में चल रहे सियासी घमासान में भाजपा की ओर से सीएम नीतीश को यह ऑफर भी दिया गया था कि यदि वे तेजस्वी को बर्खास्त कर लालू प्रसाद से गठबंधन तोड़ दें तो भाजपा उनको समर्थन देने के लिए तैयार है. अमित शाह इससे पहले भी कई दफे नीतीश कुमार की तारीफ कर पार्टी के इरादे जाहिर कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें-  CM नीतीश को ले अमित शाह के इस बयान से बढ़ सकती है लालू प्रसाद की टेंशन !