‘लालू यादव से मिलते हैं राहुल गांधी, कैसे दे सकेंगे भ्रष्टाचार मुक्त सरकार’

amit shah, Bharatiya Janata Party, suheldev, bhartiya samaj party, yogi adityanath, up
अमित शाह (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी में हुई मुलाकात के बाद देश भर में सियासत तेज है. लालू प्रसाद से मिलने को लेकर राहुल गांधी पर विपक्ष की ओर से तंज कसे जा रहे हैं. तंज कसने वालों में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हैं. बता दें कि सोमवार की सुबह लालू प्रसाद से दिल्ली एम्स में मिलने के लिए राहुल गांधी पहुंचे थे.

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को कर्नाटक के चुनावी दौरे पर थे. 12 मई को 224 सीटों पर वोटिंग होनी है. अपने चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी के दिल्ली एम्स में लालू प्रसाद से मिलने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देख लीजिए, वे लालू प्रसाद से मिलने जाते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 2019 चुनाव में लालू प्रसाद के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद भी उनका समर्थन चाहते हैं. जो लोग लालू उनके जैसे लोगों का समर्थन चाहते हैं, वे कर्नाटक में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार नहीं दे सकते हैं.Congress President, Rahul Gandhi, RJD Chief, Lalu Prasad Yadav , AIIMS, Delhi, राहुल गांधी, लालू प्रसाद, लालू राहुल, दिल्ली एम्स, एम्स

गौारतलब है कि दिल्ली में सोमवार की सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की. दिल्ली एम्स में जाकर राहुल गांधी ने लालू प्रसाद को देखा, उनसे मिले और बैठकर बातचीत की. खबरों के मुताबिक राहुल ने लालू से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा. दोनों नेताओं की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है. दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई.

Big Breaking : कानपुर आते-आते बिगड़ गई लालू प्रसाद की तबियत, देखें Exclusive तस्वीरें 
देखिये, #कानपुर से #लाइवसिटीज की सुपर एक्सक्लूसिव वीडियो रिपोर्ट, ट्रेन में #लालूयादव की तबियत बिगड़ी, डॉक्टर बुलाये गए, इंजेक्शन लगा…

 

इस दौरान लालू यादव के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करने के साथ ही राहुल ने राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की. कांग्रेस और आरजेडी बिहार में सहयोगी पार्टियां हैं. 2015 में कांग्रेस ने बिहार विधानसभा चुनाव का आरजेडी और जेडीयू के साथ मिलकर लड़ा था. अब जेडीयू महागठबंधन से बाहर है. माना जा रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आरजेडी के बीच गठबंधन तय है.

देखें वीडियो- नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचते ही भड़क उठे लालू प्रसाद… पुलिसकर्मी को भरपेट सुना डाला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*