पटना से तेलंगाना रवाना हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, एयरपोर्ट पर मौजूद रहे कई बड़े नेता

amit shah ,patna airport, delhi, bihar ,bjp

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना रवाना हो गए हैं. अमित शाह आज 13 जुलाई को पटना एयरपोर्ट से मिशन तेलंगाना के निकले. आपको बता दें कि वो कल 12 जुलाई को अपने पटना दौरा पर आए थे. इधर अमित शाह को सी ऑफ करने के लिए पटना एयपोर्ट पर बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे. आपको बता दें कि बिहार-झारखंड में मिशन 2019 के बाद अब तेलंगाना में गुरुमंत्र देंगे अमित शाह.

बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन अटूट- अमित शाह

आपको बता दें कि बिहार में एनडीए गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने करीब 45 मिनट तक आपस में मुलाकात की. पटना में हुई इस मुलाकात के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन अटूट है. आने वाले वक्त में दोनों पार्टियां एक साथ चुनाव लड़ेंगी.

शाह ने यह भी दावा किया कि 2019 के चुनाव में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को बिहार की सभी 40 सीट पर विजय भी मिलेगी. बिहार में ज्ञान भवन में अपनी सभा के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 के चुनाव में बीजेपी गठबंधन को पू्र्ण बहुमत के साथ सरकार बनानी है. इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी लगन से काम करना होगा. शाह ने कहा कि बिहार में महागठबंधन को हार का सामना करना होगा और एनडीए को सभी 40 सीटों पर विजय मिलेगी.

जनता कांग्रेस से मांग रही 4 पीढ़ी का हिसाब

शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा आजकल बीजेपी से सवाल पूछ रहे हैं लेकिन राहुल बाबा आपको सवाल पूछने का अधिकार नहीं है. जनता आपसे 4 पीढ़ियों का जवाब मांग रही है. जनता जानना चाहती है कि 55 साल के शासन में आपने देश के लिए क्या किया. शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के वक्त आतंकी हमले होते थे और हमारी सरकार में भारतीय सैनिकों ने भारत माता की जय के नारे के साथ आतंकियों के घर में घुसकर उन्हें नेस्तनाबूत किया.

About Md. Saheb Ali 3292 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*