स्वस्थ हो गए अमित शाह, दिल्ली एम्स ने लेटर जारी कर दी सूचना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. दिल्ली एम्स की ओर से इसको लेकर लेटर जारी किया गया है. जिसमें उनके स्वस्थ होने की जानकारी दी गयी है. साथ ही यह भी कहा गया है कि बहुत जल्द उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

पोस्ट कोविड इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती थे अमित शाह. इसी महीने 2 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे.



14 अगस्त को उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उसके बाद वह डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में चले गए थे लेकिन कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद सेहत से जुड़ी कुछ समस्याओं की वजह से 18 अगस्त को वह एम्स में भर्ती हुए थे. अस्पताल से ही वह मंत्रालय का कामकाज भी कर रहे थे.

अमित शाह के डिस्चार्ज होने की खबर से बीजेपी में खुशी की लहर दौड़ गयी. उनके अस्पताल से डिस्चार्ज की खबर मिलने से बीजेपी नेता काफी खुश है. नेताओं की माने तो अमित शाह के स्वस्थ होने से कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है.

बिहार में बीजेपी नेताओं ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अमित शाह के स्वस्थ होने की खबर ने कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है. बिहार में विधानसभा चुनाव हैं. इसको लेकर रणनीति बनायी जा रही है. जिसमें अमित शाह की भूमिका काफी अहम है.