अमित शाह ने कह दिया- चिराग ने ही तोड़ा गठबंधन, हमने तो समझाने की बहुत कोशिश की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जदयू के बाद अब भाजपा भी लोजपा पर लगातार हमलावर होती जा रही है. प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के भाजपा नेता चिराग को घेर रहे हैं. चिराग जहां भाजपा के प्रति आक्रामक नहीं है.  वहीं भाजपा अब आक्रामक मूड में आ गयी है.

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में चिराग के खिलाफ बड़ा बयान देकर राजनीतिक गलियारें में हलचल मचा दी. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में हमने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को मनाने की भरपूर कोशिश की. मगर वह नहीं मानें. बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में ही अगली सरकार बनने जा रही है. कहीं कोई मतभेद नहीं.



चिराग के संदर्भ में जो बातें उठ रही हैं. वह केवल अफवाह है. उससे ज्यादा कुछ नहीं. शाह ने कहा कि चिराग गलत बयानबाजी कर रहे थे. उनको परहेज करना चाहिए था. हमने उनसे कई बार आग्रह किया कि आप इस प्रकार के बयान न दें.

शाह ने आगे कहा कि लाख मना करने के बावजूद भी वो नीतीश कुमार के खिलाफ बोल रहे थे. हमलोग नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ रहे हैं. हमारे बीच कोई मतभेद नहीं. नतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी उचित नहीं.

गठबंधन चिराग पासवान ने ही तोड़ने का काम किया. अमित शाह ने कहा कि उनके बयानों की वजह से बात बिगड़ती चली गयी. हमने और हमारी पार्टी के लोगों ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो माने नहीं. बिहार में दो तिहाई बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी.