दिल्ल एम्स से डिस्चार्ज हुए अमित शाह, डॉक्टरों ने कहा-अब पूरी तरह स्वस्थ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. पूरी तरह स्वस्थ होने की पुष्टि के बाद दिल्ली एम्स प्रबंधन ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है. कोरोना से उबरने के बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी. इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था.

शाह को शनिवार को देर रात करीब 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था.
अमित शाह एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती थे. कोरोना से उबरने के बाद पोस्ट-कोविड ट्रीटमेंट के लिए एम्स में भर्ती हुए थे और 31 अगस्त को उन्हें छुट्टी मिली थी. इसके बाद उन्हें सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. तब उन्हें फिर से शनिवार को एम्स में एडमिट कराया गया था.



अमित शाह एम्स में एडमिट होने के बावजूद लगातार अपने काम को लेकर सक्रिय थे. गुरुवार को शाह ने हॉस्पिटल से ही गुजरात की गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में 229 करोड़ की लागत वाली 24X7 जलापूर्ति योजना का शिलान्यास वीडियो कॉन्फ़्रेन्सिंग के माध्यम से किया था. यह योजना पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे ‘सेवा सप्ताह’ के चलते की शुरू की गई है.

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह पिछले महीने 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे. 14 अगस्त को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था. हालांकि, उसके 4 दिन बाद ही 18 अगस्त को वह पोस्ट-कोविड केयर के लिए एम्स में भर्ती हुए. उस दौरान उन्होंने अस्पताल से ही मंत्रालय का कामकाज भी संभाला था.

अमित शाह के स्वस्थ होने की खबर से बीजेपी नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गयी है. पार्टी के केन्द्र से राज्य स्तर के नेताओं ने डिस्चार्ज होने पर खुशी जाहिर की है. पार्टी नेताओं ने कहा कि देश के लाखों लोगों की दुआ काम आयी. वो जल्द स्वस्थ होकर अस्पताल से बाहर आ गए है.