अनंत सिंह को खोजने की खातिर बाढ़ में पुलिस की रेड, भारी फोर्स के साथ चल रहा है अभियान

अनंत सिंह (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के मोकामा विधायक अनंत सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. एसआईटी की टीम लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान चला रही है. लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है. इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि बाढ़ के कारगिल मार्केट में पुलिस की जबरदस्त छापेमारी चल रही है.

बताया जा रहा है कि भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में छापेमारी अभियान को अंजाम दिया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार जो खबर मिल रही है उसके अनुसार पुलिस को लीड मिली थी. अनंत सिंह वहां पर हो सकते हैं ऐसी खबर थी. पुलिस ने क्विक एक्शन लेते हुए वहां पर छापेमारी की. लेकिन अभी तक कुछ मिलने की बात सामने नहीं आई है.

गांव वाले घर से एके-47 और ग्रेनेड मिलने के बाद बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस के साथ लुका-छिपी खेल रहे हैं. शनिवार देर रात पुलिस की टीम पटना स्थित विधायक निवास गिरफ्तार करने पहुंची, तो विधायक गायब थे. पुलिस ने घर में छापेमारी की और तलवार तथा सरकारी मोबाइल फोन जब्त कर लिया. पत्नी से भी पूछताछ की गई. उनके आवास से एक फरार आरोपी छोटन सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है.

इसके बाद अनंत सिंह ने पुलिस को उसकी हैसियत बता दी है. रविवार देर शाम टीवी चैनल पर अनंत सिंह का वीडियो दिखा, जिसमें उन्होंने दावा किया कि वे भागे नहीं हैं, बीमार दोस्त को देखने आए हैं. उन्हें फंसाया गया है. वे जल्‍दी ही आत्मसमर्पण करेंगे. सूत्रों के माध्यम से पुलिस को विधायक के दिल्ली में होने की जानकारी मिली है. इसके बाद एक टीम वहां भेज दी गई है.