अनंत सिंह को बिहार ला रही है पुलिस, पटना से लेकर बाढ़ तक अलर्ट, एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः मोकामा विधायक अनंत सिंह को बिहार पुलिस दिल्ली से पटना ला रही है. थोड़ी देर में अनंत सिंह को लेकर बिहार पुलिस की टीम पटना एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. सीआईएसएफ की सुरक्षा घेरे में अनंत सिंह को पटना लाया जा रहा है. इस बीच अनंत सिंह के पटना लाए जाने को लेकर भारी अलर्ट जारी किया गया है. पटना से लेकर बाढ़ तक थानों को अलर्ट पर रखा गया है. इधर पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा कल रात से ही बढ़ा दी गई है. भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है.

आपको बता दें कि अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में शुक्रवार को समर्पण किया था. ड्यूटी मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल ने अनंत सिंह को बिहार पुलिस की ट्रांजिट रिमांड में सौंपते हुए निर्देश दिया कि उन्हें 26 अगस्त को दिन में दो बजे तक बिहार की किसी अदालत में पेश करें. मामले की सुनवाई के दौरान बिहार सरकार के वकील गोपाल सिंह ने चार दिन की रिमांड मांगी. लेकिन बचाव पक्ष के वकील ज्ञानेंद्र मिश्रा ने इसका विरोध किया.

अनंत सिंह को नहीं लाया गया पटना, दिल्ली में लिपि सिंह कर रहीं हैं बहुत कड़ी पूछताछ

साकेत कोर्ट ने सीआईएसएफ के साथ ही अन्य को निर्देश दिया कि वह आदेश के पालन में बिहार पुलिस की मदद करें. इससे पहले अनंत सिंह को एक दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा गया था. विधायक ने एक वीडियो में कहा था कि वह अदालत के समक्ष समर्पण करेंगे.

बिहार पुलिस को मिली अनंत सिंह की ट्रांजिट रिमांड, लिपि सिंह लेकर आ रही हैं पटना

बता दें अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था. पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था. वह गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक सप्ताह से फरार चल रहे थे. अनंत सिंह ने 19 अगस्त को एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह गिरफ्तारी से नहीं घबराते हैं, 2 से 3 दिनों बाद अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर देंगे.

About Md. Saheb Ali 5141 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*