जीत को लेकर आश्वस्त हैं अनंत सिंह, आवास पर कार्यकर्ताओं के लिए बन रहे 56 भोग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मोकामा से विधायक अनंत सिंह अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त हैं. सरकारी आवास पर कार्यकर्ताओं को ठहरने का इंतजाम भी किया गया है. खाने-पीने के लिए दूध, दही, सब्जी का प्रबंध किया जा रहा है. रात में ठहरने की भी व्यवस्था की गयी है.

पटना में उनके सरकारी आवास पर हजारों लोगों के खाने पीने की पूरी व्यवस्था की जा रही है. तरह-तरह के व्यंजन बनाए गए हैं. जिसकी देखभाल उनकी पत्नी और समर्थक कर रहे हैं. अनंत सिंह के समर्थकों की माने तो मोकामा की जनता ने छोटे सरकार को फिर से जिताने वाली है.



ऐसे में कल पटना आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए सारी व्यवस्था की गयी है. अनंत सिंह की पत्नी ने बताया कि मोकामा के कार्यकर्ता और जनता सप्रेम है कि हम लोग आश्वस्त हैं कि जीत हमारी होगी.

उन्होंने कहा कि अनंत सिंह बाहुबली नहीं बल्कि जनबली हैं. उनके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता. एक भी आदमी बता दे कि अनंत सिंह ने किसी के साथ गलत किया. इसीका नतीजा है कि हम लोग कई सालों से जीतते आ रहे हैं.

वहीं इस बार तेज सरकार तेजस्वी सरकार बनने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने तेजस्वी को अपना मुख्यमंत्री चुन लिया है. नीतीश कुमार को सिरे से नकारा दिया. आने वाली सरकार पढ़ाई, कमाई, सिंचाई, दवाई और रोजगार की व्यवस्था करेगी.