लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : पटना के बेउर जेल में कैद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को तगड़ा झटका लगा है. वर्तमान में अनंत सिंह को किसी प्रकार की कोई राहत नहीं मिलती दिख रही है. उनकी नियमित जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. वो भी एक साथ दो केस में ऐसा हुआ है. बाहुबली विधायक को यह झटका मिला है पटना के MP-MLA कोर्ट से.

दरअसल, अनंत सिंह के नियमित जमानत के लिए उनके वकील सुनील कुमार ने एक साथ दो केस में नियमित जमानत की याचिका डाली थी. इसमें पहला केस पंडारक थाना का था, जिसमें अनंत सिंह समेत सात आरोपी हैं. जबकि दूसरा केस बाढ़ थाना का है. इस केस में अनंत सिंह के पुश्तैनी घर से पुलिस टीम ने एके-47, हैंड ग्रेनेड और गोलियां बरामद की थी.

कोर्ट ने अनंत सिंह की जमानत याचिका कर दी खारिज

इन दोनों ही केस में दायर किए गए जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. करीब 40 मिनट से भी अधिक देरी तक कोर्ट में रूम में गरमा-गरम बहस हुई. काफी सारी दलीलें पेश की गई. लेकिन कोर्ट के सामने सारी दलीलें धरी की धरी रह गई. अनंत सिंह के वकील की बातों को सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला चंद मिनटों में ही सुना दिया. कोर्ट ने दोनों ही केस में अनंत सिंह की जमानत याचिका को खारिज कर दिया.

अब जाना होगा पटना हाईकोर्ट की शरण में

अनंत सिंह के वकील सुनील कुमार ने इसकी पुष्टि कर दी है. इन दोनों ही केस में अब जमानत लेने के लिए अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट के शरण में जाना होगा. जल्द ही उनके वकील हाईकोर्ट में नियमित जमानत याचिका को दाखिल करेंगे. आपको बता दें कि साल 2013 के एक पुराने मामले में सोमवार को अनंत सिंह की पेशी भी हुई थी.

दुष्कर्म के बढ़ते मामलों पर गंभीर है बिहार सरकार, 54 फास्ट ट्रैक कोर्ट का होगा गठन