वापस भागलपुर जेल भेजे गए अनंत सिंह, आज तय नहीं हो सका आरोप

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को वापस भागलपुर जेल भेज दिया गया है. पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच कैदी वैन में बैठाकर उन्हें ले जाया गया है. भागलपुर ले जाने से पहले पटना सिविल कोर्ट में ACJM 1st के कोर्ट में शुक्रवार को अनंत सिंह की पेशी हुई. आज अनंत सिंह को एक साथ दो केस में हाजिरी लगानी पड़ी.

पहला केस बेउर थाना कांड संख्या 188/15 है. जबकि दूसरा पंडारक थाना में दर्ज कांड संख्या 75/19 है. पंडारक वाला केस वहीं है, जिसमें अनंत सिंह के उपर शूटर्स भेज कर कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई की हत्या की साजिश रचने का आरोप है.  पेशी के बाद अब अनंत सिंह को इन दोनों ही केस में नई तारीख मिली है.

वकीलों के स्ट्राइक बनी बाधा

बेउर थाना में दर्ज केस में आज बाहुबली विधायक अनंत सिंह, पूर्व सांसद विजय कृष्ण और रीतलाल यादव के उपर आरोप का गठन होना था. इस मामले में अनंत सिंह की पेशी तो हुई, पर उनके उपर आरोप तय नहीं हो सका. दरअसल, दिल्ली की आग अब पटना तक पहुंच गई है. दिल्ली के वकीलों के समर्थन में पटना के वकील आज स्ट्राइक पर थे. इस कारण कोर्ट में सारे काम-काज ठप रहे. अब 13 नवंबर को बेउर मामले में नई तारीख पड़ी है. अब आरोप का गठन उसी दिन होगा. जबकि 14 नवंबर को पंडारक थाना के केस में नई तारीख मिली है.

4 दिन बाद फिर पटना आएंगे अनंत सिंह

यानी के 4 दिन बाद फिर से अनंत सिंह को पेशी के लिए भागलपुर से पटना लाया जाएगा. आपको बता दें कि गुरुवार को  कोर्ट में पेशी के लिए अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा इंतज़ामों के बीच भागलपुर से पटना लाया गया था. कल तीन मामलों में उनकी पेशी हुई थी. इसके बाद पटना के ही बेउर जेल में उनकी रात कटी. फिर आज बेउर जेल से उन्हें सिविल कोर्ट लाया गया और फिर पेशी के बाद भागलपुर जेल के लिए भेज दिया गया.

राजद सुप्रीमो का बढ़ गया इंतजार, बेल याचिका पर अब 22 नवंबर को होगी सुनवाई