एके-47 मामले में अनंत सिंह की कोर्ट में हुए पेशी, नीतीश सरकार को बताया इतने दिन का मेहमान…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरजेडी विधायक अनंत सिंह की सोमवार को कोर्ट में पेशी हुई. एमपी-एमलए कोर्ट में यह पेशी मोकामा स्थित उनके पैतृक गांव से बरामद किए गए एके-47 व अन्य सामानों के मामले में हुई. पेशी के पहले विधायक अनंत सिंह ने लाइव सिटीज से बात की. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तक पर खुलकर बोले. साथ ही लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर बीजेपी पर हमला करने से नहीं चुके. इस दौरान आइपीएस लिपि सिंह की भी गवाही हुई है. अनंत सिंह ने बिहार की नई सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह सरकार कब तक चलेगी, कब चली जाएगी, इसका कोई भरोसा नहीं. सरकार अब-तब की स्थिति में है.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कहा कि मैं नीतीश कुमार के साथ कई वर्षों तक रहा हूं. मैं अच्छे से जानता हूं कि नीतीश कुमार दबाव नहीं सहते हैं. उन्होंने कहा कि कैबिनेट का विस्तार हुआ नहीं है और बीजेपी उन्हें घेरने में लगी है. अभी तक बीजेपी की ओर से चिराग पासवान पर किसी तरह की बयानबाजी नहीं की गई है. बीजेपी को जो छल करना था, वह कर चुकी है. नीतीश कुमार ‘बोहा’ में फंस गए हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि जाल से तो लोग बचकर निकल आते हैं, लेकिन बोहा से बचना मुश्किल है. बता दें कि गांवों में बाढ़ को बोहा कहा जाता है. उन्होंने तेजस्वी की भी तरफदारी की और कहा कि उनमें अब काबिलियत आ गई है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी तो सीएम बन ही गए थे, लेकिन धोखाधड़ी से उन्हें हरा दिया गया. नेता प्रतिपक्ष तक जब पहुंच गए तो सीएम तक भी पहुंच ही जाएंगे. 



‘चार और चार का होगा खेल’

अनंत सिंह ने वीआइपी और हम का बिना नाम लिये निशाना साधा. कहा कि चार और चार यानी आठ का खेल होगा. यह खेल चाहे दो माह बाद हो या छह बाद अथवा साल भर के बाद. उन्होंने नाम ताक नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा सीधे-सीधे जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी के चार-चार विधायकों की ओर था.