आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का बड़ा हमला, पीके को कहा- ‘बिहारी डकैत’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू इस समय काफी सुर्खियों में हैं. केंद्र सरकार पर हमेशा हमला बोलते ही रहते हैं. चंद्रबाबू की तेलुगु देशम (टीडीएस) पार्टी कभी एनडीए की सहयोगी हुआ करती थी लेकिन जब से एनडीए से अलग हुए है तब से इनका बयानबाजी तेज हो गया है. हमेशा कुछ न कुछ केंद्र सरकार पर तीखा हमला कर ही देते हैं.

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू ने चुनाव प्रचार के दौरान बिहार जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (पीके) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए.

चंद्रबाबू ने कहा कि के चंद्र शेखर राव गुंडागर्दी की राजनीति कर रहे हैं. वो कांग्रेस और टीडीपी के विधायकों को तोड़ रहे हैं. वहीं, बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश के लाखों लोगों के वोट कटवा दिए हैं.

कौन हैं प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर, फिलहाल जेडीयू के उपाध्यक्ष हैं. इससे पहले उनकी पहचान चुनावी रणनीतिकार के तौर पर हैं. साल 2014 में नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का अभियान की चुनावी रणनीति बनाने में प्रशांत किशोर का नाम आता है.

भाजपा के अलावा प्रशांत किशोर ने बिहार में जेडीयू और पंजाब में कांग्रेस को भी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. फिलहाल, वैसे तो प्रशांत किशोर का आंध्रप्रदेश से सीधा संबंध नहीं है लेकिन उनकी चुनावी प्रचार के लिए सेवा देने वाली कंपनी आईपैक इन दिनों वाईएसआर कांग्रेस का प्रचार अभियान थामे हुए है. संभवतः इसीलिए चंद्रबाबू नायडू ने उनका नाम लिया हो.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*