आग बबूला हुए कीर्ति आजाद, बोले- बीच सड़क पर जुबान खींच लूंगा

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद आज बहुत गरम हो गए. उन्होंने बेहद कड़ा बयान दिया है. कीर्ति आजाद ने कहा कि पॉलिटिक्स में कोई किसी की आलोचना कर सकता है. लेकिन मेरी व्यक्तिगत या पारिवारिक आलोचना करने वाले की मैं बीच सड़क पर जुबान खींच लूंगा. साथ ही कहा कि मैं किसी संजय झा को नहीं जानता हूं. कीर्ति आजाद ने कहा कि मेरे अंगरक्षक का नाम संजय है. बता दें कि संजय झा जदयू में राष्ट्रीय महासचिव हैं.

कीर्ति आजाद ने जदयू नेता संजय झा का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि एक स्वयंभू नेता हैं, जो केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की वंदना करते हैं. उक्त स्वयंभू ने हाल में कहा कि कीर्ति आजाद अगर जेटलीजी के भ्रष्टाचार को उजागर नहीं करते तो उनकी पत्नी को विधानसभा चुनाव में टिकट मिल जाता और उनके बेटे भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हो जाते.

जिसके बाद कीर्ति आजाद गरम हो गए. उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की घटिया बयानबाजी की निंदा करता हूं. ऐसा बयान देने वाले की जुबान खींच लूंगा. ऐसे लोग अपने बारे में सोचें. इनकी चुनाव में जमानत तक जब्त हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- मैथिली भाषा पर केंद्र के जवाब से भड़के कीर्ति आजाद, लोकसभा में डालेंगे विशेषाधिकार याचिका

वहीं, इससे पहले दरभंगा में एक भाजपा नेता की पिता की हत्‍या के बाद कीर्ति आजाद ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि माता सीता की धरती पर ध्रुवीकरण का काम न करें. हम मिथिलांचलवासी शांति प्रिय लोग हैं. साथ ही कहा था कि भाजपा से मुझे भ्रष्टाचार उजागर करने की वजह से निलंबित किया गया है.

देखें वीडियो : देश के पावरफुल लोगों की आज जारी सूची में लालू प्रसाद-तेजस्वी यादव ने पछाड़ दिया है नीतीश कुमार व अन्य को….

बता दें कि संजय झा को बिहार में नीतीश कुमार और दिल्ली में अरूण जेटली का करीबी माना जाता है. संजय झा पहले बीजेपी में थे बाद में गठबंधन रहते हुए ही उन्होंने जदयू की सदस्यता ली थी. संजय झा बीते सालों में भी बड़ा बयान दे चुके हैं. उन्होंने कीर्ति आजाद पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि ‘अगर कोई गंगा में डूबकर भी कहेगा तो मैं नहीं मानूंगा कि अरुण जेटली का डीडीसीए घोटाला में संलिप्तता है. क्योंकि अरुण जेटली की जितनी एक दिन की वकालत की प्रैक्टिस से कमाई है उतना किसी नेता की साल भर की नहीं होगी.’