लंबे समय से परेशान चल रही अंकिता के घर आए दो नन्हे मेहमान, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके परिवार वाले एक दम से टूट गए हैं. वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और उनके बेहर करीब रह चुकीं अंकिता लोखंडे भी काफी सदमे में थीं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंकिता ने उससे दूरी बना ली थी. अंकिता लंबे समय से परेशान चल रहीं अंकिता को आखिरकार अब मुस्कुराने की वजह मिली है. इस खुशी का राज उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है.

अंकित के घर दो नन्हें मेहमान आए हैं. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दो बच्चों को गोद में ले रखा है. इस फोटो में अंकिता मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं हैं. फोटो शेयर करने के साथ अंकिता ने बताया है कि उनके घर में दो नए मेंबर आए हैं, जिनका नाम अबीर और अबीरा है. हालांकि, इस दौरान उन्होंने यह नहीं बताया कि यह बच्चे किसके हैं. फोटो में वह ट्विन्स बच्चों को हाथों से पकड़े हुए दिख रही हैं. इस खास मौके पर अंकिता को सेलेब्स बधाइयां दे रहे हैं.



इस फोटो में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करने के साथ अंकिता ने बताया है कि उनके घर में दो नए मेंबर ( ट्विन्स) आए हैं, जिनका नाम अबीर और अबीरा है। हालांकि, इस दौरान उन्होंने यह नहीं बताया कि यह बच्चे किसके हैं. फोटो में वह ट्विन्स बच्चों को हाथों से पकड़े हुए दिख रही हैं। इस खास मौके पर अंकिता को सेलेब्स बधाइयां दे रहे हैं.

इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की मां की फोटो शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, विश्वास है आप दोनों साथ हैं. अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता ने कमेंट किया कि हां वो साथ ही हैं, लव यू बेबी, हिम्मत रखो. हमें तब तक लड़ना है जब तक की हमें इंसाफ नहीं मिल जाता.