भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह का आरोप, रिकॉर्डिंग के बाद मेरे गाने को बनाया गया अश्लील

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : ‘गोरी तोरी चुनरी बा लाल-लाल रे’ गाना से सुर्खियों में आई भोजपुरी की मशहूर गायिका अंतरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वो सुर्खियों में आने से खुश नहीं हैं बल्कि आहत हैं. वो कहती हैं कि इस तरह की सुर्खियों से मैं आहत हूं और ये मुझे नागवार गुजर रहा है.

गाने को ने बना दिया अश्लील

दरअसल पूरा मामला एक नए भोजपुरी एलबम के रिकॉर्डिंग से जुड़ी हुई है. अंतरा सिंह ने इस एलबम में भोजपुरी गायक तूफानी लाल यादव के साथ गाना गाया है. गायिका अंतरा सिंह ने भोजपुरी गायक तूफानी तूफानी लाल यादव पर गीत के बोल के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. अंतरा के अनुसार तूफानी लाल यादव ने गाने की रिकॉर्डिंग के बाद उसके बोल से छेड़छाड़ कर गाने को अश्लील बना दिया है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

अब ये मामला पटना के कंकड़बाग थाना तक पहुंच गया है और अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. अंतरा सिंह ने पटना के एक स्टूडियो पर आरोप लगाया है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. बकौल अंतरा पटना के स्टूडियो में उन्होंने एक गाना गाया था, जिसमें कोई अश्लीलता नहीं थी, लेकिन बाद में स्टूडियो ने उसे अश्लील बनाकर रिलीज किया है. अंतरा सिंह का कहना है कि भोजपुरी गायक तूफानी लाल यादव ने एक गीत साथ में गाया, लेकिन जो गीत उन्होंने गाया उसके बोल में तूफानी ने बाद में छेड़छाड़ कर गंदे और अश्लील शब्द का इस्तेमाल कर उन्हें बदनाम किया है.

सीएम से लगाई इंसाफ की गुहार

अंतरा सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके  नाम के न सिर्फ पोस्टर जारी कर दिए गए हैं, बल्कि गाने में अश्लील भाषा का प्रयोग कर यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया है.  उन्होंने कहा कि इससे उन्हें गहरा सदमा लगा है. वहीं उन्होंने कहा कि मेरे फैन्स हमसे सवाल पूछ रहे हैं. अंतरा सिंह ने तूफानी लाल यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ कंकड़बाग थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है. वहीं उन्होंने सीएम नीतीश और आला अधिकारियों से हाथ जोड़कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है.

पटना: ह्यूमन ट्रैफिकिंग धंधे में गुजर गई शीला की जवानी, अब चढ़ी है पुलिस के हत्थे

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*