बिहिया कांड के बाद आरा में भारी पुलिस बल की तैनाती, लगातार हो रहा है फ्लैग मार्च भी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः आरा के बिहिया में महिला को निर्वस्त्र घुमाए जाने के मामले पर पुलिस बहुत सख्त हो गई है. आरा शहर से लेकर बिहिया तक भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. इस मामले में अभी तक कुल  15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस लगातार सभी संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च कर रही है. वहीं सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. फिलहाल घटना के बाद लोगों में आक्रोश है, लेकिन स्थिति सामान्य दिखाई दे रही है.

बिहिया में हुए बवाल के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है इस बात को लेकर भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार काफी गुस्से में दिखे. लापरवाही बरतने वाले दो थानेदारों को सस्पेंड कर दिया है. सस्पेंड होने वालों में बिहिया के थानेदार कुंवर गुप्ता और जीआरपी के थानेदार अशोक कुमार सिंह हैं. दोनों ही थानेदारों पर जानकारी नहीं देने का आरोप लगा है. बिहिया में हुए घटना के बाद उन्होंने पुलिसकर्मियों के खिलाफ यह कार्रवाई की है.

कहा यह जा रहा है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी किसी ने एसपी को समय से सूचना नहीं पहुंचायी थी. इधर SP खुद घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं और वहां कैंप कर रहे हैं. उनके पहुंचने के बाद ही मामला शांत हो सका. इधर मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने घटना को लेकर बिहार सरकार पर सवाल खड़े कर दिए.

मंत्री ने इस मांग को खारिज करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को विपक्ष के नेता का पद छोड़ने के लिए कहा है. मंत्री ने कहा कि तेजस्वी भ्रष्टाचार मामलों में आरोपी हैं, ऐसे में उन्हें पद छोड़ना चाहिए.

About Md. Saheb Ali 5145 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*