तेजस्वी के बाद ओवैसी का हमला, कहा-क्या अमित शाह ही लिखेंगे सुप्रीम कोर्ट का फैसला

Asaduddin Owaisi, Nitish Kumar, Kishanganj, NDA, एआईएमआईएम, AIMIM, नीतीश कुमार, एआईएमआईएम अध्यक्ष, असदुद्दीन ओवैसी, लोकसभा चुनाव, नीतीश कुमार, किशनगंज

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी के नेता के हवाले से खबर आई कि अमित शाह ने 2019 चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने की बात कही है. अब इस पर पलटवार शुरू हो गया है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी बीजेपी और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा कि क्या अमित शाह खुद राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला लिखने वाले हैं या फिर उन्हें पहले से पता है कि फैसला उनके हक में आएगा?

ओवैसी ने कहा, ”ये बहुत चिंताजनक बात है कि जब एक मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है, ऐसे में ये समझ नहीं आ रही है कि संघ परिवार और बीजेपी की ओर से बार बार ये कहा जाना कि 2019 के चुनाव से पहले राम मंदिर का काम शुरू हो जाएगा. क्या अमित शाह, मोहन भागवत और वीएचपी के उपाध्यक्ष ये जानते हैं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला उनके हत में आने वाला है, क्या वो खुद फैसला लिखने वाले हैं? इससे देश में बहुत गलत संदेश जा रहा है. सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष को ऐसा क्या पता जो हमें नहीं पता है.”

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा था कि ऐसा क्या खिला दिया अमित शाह जी को डिनर में नीतीश चाचा ने कि वो माननीय सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले से पहले ही अपना फ़ैसला सुना दिए? इसके बाद ओवैसी ने भी जोरदार हमला बोला.

VIDEO : B.Ed में नामांकन के लिए कल होने जा रहा Entrance exam, जान लीजिए कैसा रहेगा सवालों का पैटर्न…

एआईएमआईएम अध्यक्ष ने कहा, ”जब सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई जारी है ऐसे में इस तरह के बयान देकर देश में गलत संदेश दिया जा रहा है. इससे एक बात साफ है कि बीजेपी और संघ परिवार ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं. बीजेपी असल मुद्दों पर नाकाम साबित हुई है, इन्हें नजर आ रहा है कि इनकी हालत ठीक नहीं है. इसलिए फ्रस्टेशन में ऐसा बोल रहे हैं.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*