पूर्णिया के बायसी में खूब गरजे असदुद्दीन ओवैसी, कहा- मुझको बीजेपी का बी टीम कहने वाली कांग्रेस जरा अपने गिरेबान में झांक कर देखें…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव के लिए प्रचार में सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के नेता लगातार विभिन्न क्षेत्रों में रैली, रोड शो, नुक्कड़ सभा कर लोगों को पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. इधर असदुद्दीन ओवैसी ने भी जीडीएसएफ समर्थित उम्मीदवारों को जिताने के लिए एड़ी चोटी की जोर लगाए हुए हैं.

इसी कड़ी में पूर्णिया के बायसी विधानसभा क्षेत्र में ओवैसी ने चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने लोगों से जीडीएसएफ की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि जब बायसी से एआईएमआईएम के उम्मीदवार सैयद रुकनुद्दीन जीतकर पटना जाएंगे तो यहां की समस्याओं को लेकर वहां के लोगों से आंख में आंख डालकर बातें करेंगे.



बायसी अनुमंडल के अंतर्गत बायसी हाई स्कूल के पीछे मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और हाजी अब्दुस सुबहान पर निशाना साधा. उन्होंने बढ़ती सब्जी के कीमत पर भी चर्चा की और तीन तलाक NRC , CAA बिल जैसे बातों को भी केन्द्र और राज्य सरकार पर हमला बोला.

पार्टी के उम्मीदवार सैयद रुकनुद्दीन ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों को अफवाहों से बचने के लिए कहा, और लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों ने AIMIM पार्टी को बीजेपी का B टीम कह रहा है जो बिल्कुल भी सही नहीं है. जनसभा में कई लोग अपनी समस्या भी बताएं इस मौके पर प्रशासन भी अपनी  व्यवस्था तंदुरुस्त रखें.