लोजपा मामले पर अशोक चौधरी ने साधी चुप्पी, बस इतना कहा- फिर एनडीए की बनेगी सरकार

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : एनडीए की एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. मुजफ्फरपुर में पूर्व विधान पार्षद देवेशचंद्र ठाकुर के नामांकन में शामिल होने आये जदयू के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने यह बात कही.

उन्होंने कहा कि एनडीए एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. टिकट बंटवारे के संदर्भ में उन्होंने कहा कि स्थिति कुछ ही दिनों में साफ हो जाएगी, लेकिन लोजपा और चिराग पासवान के स्टैंड के सवाल पर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा.



अशोक चौधरी ने दावा किया कि सीट को लेकर एनडीए में कोई मतभेद नहीं है. एनडीए के सभी नेताओं में तालमेल बेहतर है. एनडीए एक बार फिर पूरी ताकत से सत्ता में आएगी.

बिहार की राजनीति में नीतीश से बड़ा और विश्वसनीय चेहरा नहीं है. एनडीए उनके नेतृत्व में एक बार फिर जनता की सेवा करने का हक पाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य भर में सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों को मिला है, लोग पुरानी स्थिति को दोबारा लाने को तैयार नहीं हैं.

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्र व एनडीए में सभी घटक समान हैं. सबका अपना अपना नजरिया है. एनडीए की एकजुटता में कोई दरार नहीं है और इससे लाभ उठाने की कामना करने वाले दल और नेताओं को सचेत हो जाना चाहिए.