आरजेडी नेता की हत्या को लेकर अशोक चौधरी ने लालू परिवार पर बोला हमला, कहा- पैसों के लिए किया ये सब

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्णिया में आरजेडी नेता की हत्या कर दी गयी है. जिसके बाद अब जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने इस घटना लेकर लालू परिवार पर निशाना साधा है. अशोक चौधरी ने कहा है कि राजद की तरफ से टिकट के लिए पैसे की डिमांड किया गया था. पैसा देने के लिए उनके ऊपर दबाव बनाया जा रहा था बाद में हत्या कर दी गई.

आपको बता दें कि राजद नेता शक्ति मलिक टिकट के दावेदार थे. जिसके बाद उनकी पत्नी ने पार्टी के नेताओं पर ही हत्या का आरोप लगा दिया है. शक्ति मलिक की पत्नी ने बताया कि उनके पति आरजेडी के टिकट के लिए लगातार पार्टी के नेताओं से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि शक्ति ने टिकट के लिए पैसे भी दिए. लेकिन उनका टिकट कन्फर्म नहीं किया गया. मृतक की पत्नी ने बताया कि घर पर लगातार फोन पर सिर्फ धमकियां मिल रही थी. कुछ स्थानीय नेता और कई पार्टी के नेताओं से भी धमकी मिल रही थी.



जिसके बाद अब अशोक चौधरी ने राजद परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि कहा जो दलितों के हित की बात करता है उनका दोहरा मापदंड उजागर हो गया है. राजद एक ऐसी पार्टी है जहां टिकट के लिए पैसे मांगे जाते हैं और नहीं देने पर हत्या हो जाती है. आखिर आरजेडी पर ही सब लोग आरोप क्यों लगा रहे है कि वहां टिकट बेचा जा रहा है?