30 हजार रुपए कैश लेते हुए पकड़े गए दानापुर के ASI, निगरानी की टीम ने की कार्रवाई

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में एक घूसखोर पुलिस अफसर को गिरफ्तार किया गया है. वो भी घुस की रकम लेते हुए. पुलिस अफसर को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा है. मामला पटना के दानापुर थाना का है. निगरानी को गिरफ्त में आया पुलिस अफसर एएसआई है. घुस लेने वाले साहब का नाम सीताराम यादव है. वर्तमान में बतौर एएसआई इनकी पोस्टिंग दानापुर थाना में थी. इन्हें 30 हजार रुपया घुस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है. इनके खिलाफ मतेंद्र नाम के व्यक्ति ने निगरानी मुख्यालय में कंप्लेन दर्ज कराई थी.

दरअसल, मतेंद्र दानापुर के ही रहने वाले हैं. इनकी एक विवादित जमीन है. इस मामले में एक केस दानापुर थाना में दर्ज है. आरोप है कि विवादित जमीन की जांच रिपोर्ट मतेंद्र के पक्ष में लिखने के लिए एएसआई सीताराम यादव ने उनसे एक लाख रुपए की डिमांड की थी. इसी डिमांड के तहत 30 हजार रुपया कैश गुरुवार की शाम को सीताराम यादव ले रहे थे.



कैश लेने के लिए एएसआई दानापुर थाना से कुछ दूर थे. वहीं पर निगरानी के डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह अपनी टीम के साथ मौजूद थे. जैसे ही मितेंद्र से सीताराम यादव ने 30 हजार रुपए लिए, वैसे ही डीएसपी को टीम ने घूसखोर पुलिस अफसर को अपनी गिरफ्त में ले लिया.