गंभीर आरोप : कोचिंग संचालक ने की रेप की कोशिश, पटना के महिला थाना पहुंचा मामला

सांकेतिक तस्वीर

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : बिहार में क्राइम की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. अब गुरू-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना के एक कोचिंग संचालक पर बेहद गंभीर आरोप लगा है. एक लड़की ने कोचिंग संचालक पर रेप की कोशिश का आरोप लगाया है. कोचिंग संचालक की गंदी हरकतों से डरी और घबराई हुई लड़की बुधवार की शाम पटना के महिला थाना पहुंची. वहां उसने परेशान हालत में अपनी आप बीती मौके पर मौजूद पुलिस अफसर को पूरे डिटेल से बताया.

लड़की ने दर्ज करवाया लिखित कंप्लेन

इसके बाद लड़की ने कोचिंग संचालक के खिलाफ लिखित तौर पर कंप्लेन दर्ज किया है. जिस लड़की के साथ गंदी करतूत की कोशिश की गई है, उसका नाम मीना (बदला हुआ नाम) है और वो पटना के ही गर्दनीबाग इलाके की रहने वाली है. मीना ऑनलाइन एग्जाम देने के लिए क्लास कर रही थी. उसने इसके लिए पटना के ही अनीसाबाद के बाल्मीचक इलाके में स्थित SMC सिस्टम नाम कोचिंग में अपना एडमिशन करवाया था. वो कुछ दिनों से लगातार वहां क्लास करने जाया करती थी.

कोचिंग संचालक ने किया रेप का प्रयास

लड़की का आरोप है कि जब कोचिंग में कोई मौजूद नहीं था, तब उसे अकेला पाकर कोचिंग संचालक मनोज ने मौके का फायदा उठाने की कोशिश की. पीड़िता ने बताया कि कोचिंग संचालक ने उसके साथ रेप का प्रयास किया. महिला थाना की पुलिस टीम ने कोचिंग संचालक के ऊपर लगाए गए आरोपों को काफी गंभीरता से लिया है.

महिला थाने की पुलिस टीम लड़की की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच करेगी. अगर जांच में कोचिंग संचालक पर लगे गंभीर आरोप सही साबित हुए तो फिर कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

हिरासत में कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम, मुख्यालय में पूछताछ करेगी सीबीआई