हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, बस में तोड़फोड़

लाइव सिटीज डेस्क(के के पाठक) : हाजीपुर में मंगलवार की सुबह कई परिवारों के लिए काल बन कर आई. हाजीपुर में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही हाजीपुर के ही थानपुर गाँव में भी ट्रक ने एक व्यक्ति को रौंद डाला. 

भीषण हादसा हाजीपुर के सराय बाजार के पास NH-77 के पास घटी है. एक ऑटो में 9 लोग सवार हो कर जा रहे थे. अचानक सामने से आ रही बस से भिड़ंत हो गई. इस भीषण टक्कर में ऑटो के परखचे उड़ गए. मौके पर ही ऑटो में बैठे सभी 9 लोगों की मौत हो गई. 

NH-77 पर हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई. 9 लोगों की लाश देख कर हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया. मौके पर पुलिस पहुँच कर राहत व बचाव कार्य में जुट गई है . इस दुर्घटना में कईयों के घायल होने की भी खबर है.  सभी को पास के अस्पताल में भेजा जा रहा है. इस दर्दनाक हादसे के बाद भारी भीड़ ने NH-77 को जाम कर दिया है. 

खबर मिलने तक 9 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. यह संख्या और भी बढ़ सकती है. बस से हुई इस टक्कर में बस में बैठे यात्रियों को भी गंभीर चोट आई है. हालाँकि बस में बैठे लोगों के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं आई है. गुस्साए लोगों ने बस में भी जम कर तोड़फोड़ की.

https://youtu.be/lz58VuQmLCQ

ट्रक से कुचल कर हाजीपुर में एक व्यक्ति की मौत 

हाजीपुर में ही एक और दर्दनाक हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है. थानपुर गांव के पास एक ट्रक ने एक व्यक्ति को रौंद डाला. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना स्थल पर ही उस व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक का नाम साधु राय बताया जा रहा है. घटना महनार थाना के महनार सलहा जन्दाहा रोड की है. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.

यह भी पढ़ें-  समस्तीपुर में डबल मर्डर : बेटे ने ही माँ-बाप को गोलियों से भून डाला