लूटने से बच गया एक्सीस बैंक का 15 लाख रुपया, एटीएम मशीन काटने में लगे थे अपराधी

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : एटीएम मशीन में रखा एक्सीस बैंक का करीब 15 लाख रुपया लूटने से बच गया. अपराधी बैंक के एटीएम मशीन को काटकर उसमें रखे लाखों रुपए को लूटने की फिराक में थे. यह मामला जक्कनपुर थाना के तहत पटना के पोस्टल पार्क रोड का है.

इस कांड को अंजाम देने के लिए अपराधी पूरे इंतजाम के साथ आए थे. एटीएम मशीन को काटने के लिए गैस कटर मशीन का इस्तेमाल किया जा रहा था. लेकिन उसी दौरान दूसरे थाना की एक पुलिस टीम अपने काम को निपटा कर लौट रही थी. इसी क्रम में पुलिस टीम की नजर एटीएम के अंदर गैस कटर का इस्तेमाल कर रहे अपराधियों पर पड़ी. पुलिस टीम एटीएम की तरफ जा ही रही थी कि अपराधियों की नजर पुलिस की नजर से टकरा गई.



अपराधी गैस कटर और दूसरे सामानों को वहीं पर छोड़कर पकड़े जाने के डर से फरार हो गए. पुलिस टीम ने पकड़ने की कोशिश भी की. लेकिन वो रात के अंधेरे का फायदा उठा ले गए. फिर मामले की जानकारी जक्कनपुर थाना की पुलिस को दी गई.

मौके पर थाना की पुलिस टीम ने पहुंचकर छानबीन की. थानेदार मुकेश कुमार वर्मा के अनुसार यह मामला बुधवार को आधी रात के बाद तकरीबन डेढ़ बजे के आसपास का है. जांच के दौरान एटीएम में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला गया.

फुटेज में दो अपराधी मशीन को काटते हुए दिखे हैं. अब फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है. इस मामले में जक्कनपुर थाना में एक एफआईआर भी अज्ञात अपराधियों के खिलाफ दर्ज की गई है.