रविशंकर प्रसाद को आशीर्वाद देने आए बाबा रामदेव ने कहा- लालू परिवार से भी मेरे अच्छे संबंध

लाइव सिटीज, देवांशु प्रभात (पटना) : योगगुरु बाबा रामदेव आज पटना में हैं. बाबा रामदेव लोकसभा चुनाव को लेकर भी कई बड़ी बाते कही. देश में लोकसभा चुनाव का माहौल चल रहा है. बाबा रामदेव ने कहा कि मैं केंद्रीय मंत्री व भाजपा के पटना साहिब से उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के नामांकन में उनको आशीर्वाद देने आया हूं.

पटना में योगगुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत किसी भी देश से मुकाबला कर सकता हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में मेरा सीएम नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव से भी बेहतर संबंध है. तेजप्रताप ने भी हाल में ही मुझसे आशीर्वाद लिया है. मैं खुद कृषक का बेटा हूं. बाबा रामदेव लालू यादव और उनके परिवार पर बोलने से बचे.

योगगुरु ने कहा कि 2019 का चुनाव भारत के 50 वर्ष की आधारशिला रखेगा. आने वाले समय में कृषि और समाज सभी में बदलाव आएगा. राज्यशक्ति की इसमें अहम योगदान रहेगा. राजनेता जनता से कितना जुड़ते हैं यह भी निर्भर करता है. बाबा रामदेव ने कहा सभी जाति धर्म के लोगों को जोड़ना और प्रतिनिधित्व करना है. बाबा रामदेव ने कहा कि राजनेता में नीति और नियत अच्छी रहनी चाहिए. क्योंकि नीति से ही राष्ट्र का काम चलता है. सभी जाति धर्म के लोगों का कनेक्ट और रेपरजेंट भी रहनी चाहिए.

वहीं प्रियंका गांधी के चुनाव नहीं लड़ने पर कहा कि अगर वह चुनाव लड़ती तो चुनाव दिलचस्व होता. जैसा टी-20 मैच में इंटरेस्ट होता. पटना पहुंचे रामदेव ने कहा कि इस लड़ाई में अगर कांग्रेस को मायावती और अखिलेश का साथ मिलता तो लड़ाई ऐतिहासिक होती. वहीं यूपी के महागठबंधन अगर समर्थन देते तो और बेहतर होता. मीडिया और हमको भी निराशा हुई. राहुल गांधी के पीएम मटेरियल पर कहा कि यह देश की जनता तय करेगी.

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अतिपिछड़ा है. लेकिन जाति की राजनीति खत्म होनी चाहिए. सभी के लिए काम होनी चाहिए. कुछ लोग व्यक्तिगत रूप से दुखी हो लेकिन मोदी जी देश के बारे में सोचते है. पीएम मोदी अच्छे नेताओ में सबसे ऊपर है इसलिए सभी को अपना मनमुटाव खत्म करके उनको।समर्थन देने की जरूरत है. बाबा रामदेव ने देश के सभी लोगों से की अपील की है कि आने वाले 10-20 साल को देखकर वोट करें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*