बगावत छोड़ बीजेपी में लौटी बेबी कुमारी, बोचहां से लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की कर चुकी थी तैयारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बीजेपी के बागी विधायक बेबी कुमारी मान गयी है. अब वो पार्टी से बगावत नहीं करेगी. इसके लिए उन्होंने वजापते प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी कि वो भावना में बहकर बागी तेवर अपना लिया था. लेकिन अब उनकी सारी शिकायतें दूर हो गयी है. वो पार्टी के विकास के लिए काम करेगी. पार्टी का हर आदेश वो मानेगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेगी.

दो दिन पहले बेटिकट होने के बाद बोचहां की निवर्तमान विधायक व बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी पूरी तरह बागी हो गयी थी. बागी ऐसा वैसा नहीं उन्होंने लोजपा भी ज्वाइन कर लिया था. उनके आंखों से आंसू नहीं रूक रहे थे. लेकिन आज उन्होंने अपने सारे गिले शिकवे दूर होने की बात करते हुए कहा कि उन्होंने जो भी कदम उठाया वो भावना में बहकर उठाया था.



लोजपा का सिंबल लेते हुए बेबी कुमारी की तस्वीर

बता दें कि दो दिन पूर्व मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में बेबी कुमारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी पर उपेक्षा करने का आरोप लगाया था. हालात ऐसे थे कि 15 मिनट के प्रेस कांफ्रेंस में 10 मिनट 50 सेकेंड तक बेबी कुमारी सिर्फ रोती रही. मीडिया से रो रोकर अपनी बातें कह रही थी.  

बेबी कुमार ने एनडीए के घटक वीआईपी पर महादलित महिला को धोखा देने और 3 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप लगाय था. साथ ही बीजेपी से बेटिकट किए जाने के सवाल पर कहा था कि वह अब लोजपा में हैं. बेबी कुमार बोचहा से लोजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली थी.