बुरे फंसे बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ! CM हेमंत सोरेन ने किया मुकदमा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर मुकदमा दायर कराया है. सांसद के गंभीर आरोप से खफा मुख्यमंत्री ने रांची के सिविल कोर्ट में मुकदमा किया है. जिसपर 22 अगस्त को कोर्ट सुनवाई करेगी.

देवघर से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरेन पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था कि मुंबई में एक लड़की ने मुख्यमंत्री पर बलात्कार का आरोप लगाया था. और इस संबंध में विभिन्‍न धाराओं में लड़की की ओर से मामला भी दर्ज कराया गया था. लेकिन पीडि़ता को डरा-धमका कर मामला वापस लेने के लिए बाध्य किया गया था.



सांसद के आरोप पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा था कि मुझपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. सांसद इसका जवाब आपको अगले 48 घंटे में कानूनी रूप से दिया जाएगा. देश और झारखंडवासियों को अपने आचरण के अनुरूप गुमराह करना बंद करें.

बता दें कि निशिकांत दुबे ने महाराष्ट्र की एक महिला का जिक्र करते हुए कहा था कि उक्त महिला ने 7 साल पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. महिला को डरा धमका कर मामला वापस लेने के लिए बाध्य किया गया.

सांसद निशिकांत दुबे ने सीएम हेमंत सोरेने पर उस महिला की हत्या की साजिश रचने की आरोप लगाया. इसको लेकर उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के गृहमंत्री को भी टैग कर आग्रह किया था कि लड़की की जान बचाने के लिए मुंबई पुलिस उसकी सुरक्षा करें और केस सीबीआई को दिया जाए.