बेगूसराय में दिन-दहाड़े बैंक में घुस गए लुटेरे, असिस्टेंट मैनेजर को मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : ऐसा लग रहा है कि सूबे में इन दिनों अपराधियों का मनोबल चरम पर है. अपराधियों के सीधे निशाने पर बैंक हैं. आज बेगूसराय में भी दिन-दहाड़े ऐसी ही एक बैंक लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई है. हालांकि अपराधी बैंक से कुछ ले जाने में सफल नहीं हो सके. लेकिन उन्होंने जाते-जाते बैंक के असिस्टेंट मैनेजर समेत दो लोगों को घायल कर दिया. असिस्टेंट मैनेजर को तो गोली मारी गई है, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के मुज़फ्फरा यूको बैंक की है. घटना में हथियारबंद लुटेरो ने बैंक के अंदर घुस कर पहले कर्मचारियों को अपने कब्जे में लिया बाद में मुख्य लॉकर को तोड़ने की कोशिश की. इसी दौरान लोगों के जमा हो जाने के बाद पथराव करने के कारण अपराधी भागने लगे.

हालांकि भागते-भागते भी अपराधियों ने बैंक के असिस्टेंट मैनेजर को गोली मार दी. घायल हुए असिस्टेंट मैनेजर का नाम विजय कुमार है. वही एक अन्य कर्मचारी को पिस्टल की बट से घायल कर दिया. कर्मियों के अनुसार अपराधी बैंक में घुसते ही अंधाधुंध फायरिंग करने लगे एवं लॉकर की चाबी की मांग की लेकिन बैंक मैनेजर के द्वारा चाबी नहीं देने पर अपराधियों ने बैंक में तोड़फोड़ की एवम दो बैंक कर्मियों को मारकर घायल कर दिया. लोगोंं की बढ़ती भीड़ को देख अपराधी भाग खड़े हुए लेकिन भागने से पहले उन्होंने बैंक के सारे कंप्यूटर एवं लैपटॉप तोड़ डाले. साथ ही साथ सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी ले भागे जिससे शिनाख्त ना हो सके.

फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस कप्तान आदित्य कुमार ने दावा किया है कि कुछ एक अपराधियों को डिटेक्ट कर लिया गया है एवं उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इससे पहले भी सोमवार को अपराधियों ने एक स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के नजदीक लूट के ख्याल से फायरिंग की थी.

About Ranjeet Jha 2245 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*