बिहार में बड़े पैमाने पर BDO का ट्रांसफर, ग्रामीण कार्य विभाग ने जारी की अधिसूचना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में इनदिनों ट्रांसफर-पोस्टिंग का दौर जोर पकड़े हुए है. आज ग्रामीण कार्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला हुआ है. विभाग ने 160 प्रखंड विकास पदाधिकारियों का तबादला किया है. जिसकी अधिसूचना जारी कर दी गयी है.

160 बीडीओ का ट्रांसफर किया गया है. जिसमें राकेश कुमार ठाकुर को सिकटी का बीडीओ बनाया गया है. ममता कुमारी को भरगामा, अरविंद कुमार रानीगंज, यूनिस सलीम को कलेर, चंद्र भूषण गुप्ता को कुटुंबा, मनोज कुमार को गोह,आशुतोष कुमार को बारूण, राजू कुमार को ओबरा, राजाराम पंडित को बारसोई, प्रियदर्शी राजेश अमदाबाद का बीडीओ बनाया गया है.



सुनील कुमार को समैली,अजय कुमार को दंडखोरा, राकेश गुप्ता को बहादुरगंज, परवेज आलम को किशनगंज, संजय पाठक को रामपुर, रमन सिन्हा को नुआँव, अशोक कुमार को दुर्गावती ,मनीष कुमार को अलौली, महताब अंसारी को केवटी, रवि जी को काशीचक, कुमार अश्विनी को रोह,राजेश कुमार दिनकर  को सिरदला, मृत्युंजय कुमार अकबरपुर, जिया उल हक को बेन, सुनीता कुमारी  को थरथरी, चंदन कुमार को इस्लामपुर, पंकज कुमार को परवलपुर, अरविंद कुमार को अस्थावां, गीता को एकंगरसराय कृष्णा राम को बैरिया प्रखंड में पदस्थापित किया गया है.

ग्रामीण कार्य विभाग की ओर जारी पूरी लिस्ट इस प्रकार है