चौथे चरण के नामांकन को लेकर कैमूर के चांद प्रखंड के बीडीओ ने की बैठक, कर्मचारियों को दिये अहम निर्देश

लाइव सिटीज,कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के चांद प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी शशिभूषण साहू के द्वारा आज नामांकन को लेकर एक अहम बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में नामांकन को लेकर तैयारियों का समीक्षा की गयी. नामांकन की प्रक्रिया के विषय में कर्मचारियों को जानकारी दिया गया.

बताते चलें कि 25 सितंबर से चौथे चरण के लिए नामांकन प्रारंभ हो जाएगा. जिसको लेकर चांद प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा सभी तैयारियां दो दिन पहले 23 सितंबर को ही कर लिया गया है. शांतिपूर्वक नामांकन के लिए पुलिस बल की भी तैनाती कर दी गई है. 24 सितंबर से चौथे चरण के लिए चांद प्रखंड में नामांकन किया जाएगा.

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि चौथे चरण के मतदान के लिए 25 सितंबर से नामांकन किया जाएगा. जिसमें प्रत्याशी अपना नामांकन कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के निर्देशानुसार कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे. सरकार के निर्देशानुसार प्रत्याशी के साथ केवल एक प्रस्तावक जा सकता है. इसके अलावा किसी को जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. प्रत्याशियों की सुविधा को देखते हुए अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं. जिस पर प्रत्याशी अपना नामांकन प्रक्रिया अच्छे से कर सकते हैं.