धैर्य रखें ! बाढ़ पीड़ितों की हर मुश्किलों को आसान करेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

नालंदा, (संतोष कुमार): नालंदा जिले के अति बाढ़ प्रभावित क्षेत्र बिंद प्रखंड में जदयू नेता व समाजसेवी अनिल महाराज का दौरा जारी है. नालंदा के हर गांव के घर-घर जाकर अनिल महाराज न सिर्फ बाढ़ से हुई क्षति का आंकलन कर रहे हैं बल्कि पीड़ित परिवार को भरोसा दिला रहे हैं.

अनिल महाराज गांव के सभी लोगों को भरोसा दिलाते हुए कह रहे हैं कि आपदा में जो भी क्षति हुई है उसकी भरपाई कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. साथ ही सीएम नीतीश कुमार आप सभी की मुश्किलों को भी  आसान करेंगे.

अनिल महाराज ने गांवों में जाकर क्षति का जायजा लिया

जदयू नेता अनिल महाराज ने अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के बिंद प्रखंड के ननौरा, महदीपुर, खानपुर, जैतीपुर सहित कई अन्य गांवों का दौरा किया. उनके साथ सामाजिक कार्यकर्ता मुन्ना कुमार, अजीत कुमार, परमा चंद्रवंशी, चंद्रमौली यादव, रूपम पासवान, जागेश्वर पासवान भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने पूरे गांव के लोगों के साथ खेत-खलिहानों का जायजा लिया जहां किसानों ने फसल की हुई क्षति को दिखाया.

हर मुश्किल को हल कर देंगे सीएम नीतीश कुमार

जैतीपुर के किसानों ने भी जदयू नेता अनिल महाराज को अपनी व्यथा सुनाई. जदयू नेता अनिल महाराज ने लोगों को सांत्वना देते हुए कहा कि आपदा की इस घड़ी में आप सभी को परेशानी हुई है, धैर्य रखें. आपकी हर मुश्किलों को मुख्यमंत्री आसान करेंगे. उन्होंने कहा कि यहां से लौटने के बाद वह स्थानीय प्रशासन से मिलकर राहत कार्यों में और तेजी लाएंगे.

पटना : दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय कृषि सम्मेलन का आगाज, सीएम ने जताई पर्यावरण को लेकर चिंता