बेगूसराय में RSS ने गाड़ा खूंटा, गिरिराज सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची टीम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के बेगूसराय की लड़ाई अब इज्जत बचाने की जंग में बदल चुकी है. बीजेपी को एहसास हो चुका है कि सीपीआई उनपर चुनाव में भारी पड़ सकती है. इसी बीच बीजेपी की साख बचाने के लिए बेगूसराय में आरएसएस की टीम प्रचार प्रसार में जुट गई है. लगातार आरएसएस के कार्यकर्ता गांव गांव घूमकर समझाने में जुटे हैं कि जीताना तो केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से एनडीए के उम्मीदवार गिरिराज सिंह को ही जीताना है.

दरअसल, लड़ाई अब दूसरा रूप ले चुकी है. गिरिराज सिंह जो कि बेगूसराय जीतने का दावा कर रहे हैं, उन्हें एहसास हो रहा है कि शायद यहां से जीत मिलना इतना आसान नहीं होगा. जीतने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी. पसीना बहाना होगा. शायद यही वजह है कि आरएसएस को बुला लिया गया है. खबर यह भी है कि 20 अप्रैल तक संघ प्रचारकों की और भी टीमें बेगूसराय पहुंच रही हैं. गिरिराज सिंह के लिए वोट मांगने को.

बेगूसराय में कड़ी टक्कर दे रहे कन्हैया

आपको बता दें कि सीपीआई के टिकट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार अपने विरोधियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. कन्हैया के लिए भी पूरी टीम बेगूसराय में काम कर रही है. दिल्ली-मुंबई से आए लोग कन्हैया के लिए वोट की अपील कर रहे हैं. कहीं न कहीं कन्हैया कुमार बेगूसराय से मजबूत उम्मीदवार के तौर पर उभरे हैं. माना जा रहा है कि जनता उनके हक में फैसला कर सकती है. ऐसा कुछ डर बीजेपी को भी है. बीजेपी भी इस बात को भांप चुकी है.

तनवीर हसन भी दौड़ में पीछे नहीं

उधर महागठबंधन से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे तनवीर हसन भी जोर शोर से प्रचार में जुटे हैं. लोगों से मिल रहे हैं. वोट मांग रहे हैं. तनवीर हसन मीडिया से बात करते हुए कह रहे हैं कि उनकी टक्कर किसी से नहीं है. वो चुनाव जीत रहे हैं. लेकिन इस बीच उनको भी कन्हैया और गिरिराज सिंह की दावेदारी खटक रही है.

About Md. Saheb Ali 4770 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*