बेउर जेल में चलता था गांजा और कैदी करते थें मोबाईल से बातचीत.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:राजधानी के सबसे बड़े बेउर जेल का एक वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमें में सनसनी फैल गयी. पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को इसका जबाव देते नहीं बना. जेल प्रशासन की लापरवाही का मामला सीधे तौर पर सामने आया.

बंद कैदियों द्वारा गांजे का कश लिए जाने के साथ ही मोबाइल पर बातचीत करने का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस और जेल प्रशासन की लाख कोशिशों और दावों के बावजूद भी जेल के अंदर गांजा और मोबाइल का पहुंचना बंद नहीं हो सका है. अब ऐसे में जाहिर है प्रशासनिक महकमे में खलबली तो मचेगी. इस वायरल वीडियो को लेकर जब सवाल जबाव किया गया तो जेल के सुपरिटेंडेंट से बात की तब उन्होंने वीडियो की सत्यता की पुष्टि भी की.



हालांकि सुपरिटेंडेंट का दावा है कि यह वीडियो कुछ दिन पहले का है और वीडियो में जिन कैदियों की तस्वीरें आई हैं. उनमें से कई दूसरे जेल में शिफ्ट कर दिए गए हैं और उसका बेल भी हो गया है. मगर अब भी सवाल यह है कि पुलिस और जेल प्रशासन की छापेमारी में जेल के अंदर कभी ऐसे समानों की पकड़ नहीं होती. लेकिन इसके बावजूद जेल के अंदर आखिरकार गांजा और मोबाइल जैसी आपत्तिजनक चीजें कैसे पहुंच जाती हैं.