भभुआ पुलिस ने 8 माह से फरार इंट्री माफिया को धर दबोचा, पास से लोडेड पिस्टल भी बरामद

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में बालू लदी ओवरलोडिंग गाड़ियों को पार कराने के मामले में 8 माह से फरार इंट्री माफिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार इंट्री माफिया राजीव कुमार सिंह उर्फ सिंटू सिंह ग्राम अवारी थाना मोहनिया का बताया जाता है.

बता दें कि पिछले 17 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली कि कुछ इंट्री माफिया बालू लदे ओवरलोड ट्रकों को रोहतास से कुदरा की ओर लेकर जा रहे हैं. जिसके बाद सूचना के सत्यापन के लिए खनन विभाग के पदाधिकारी एवं कुदरा पुलिस के द्वारा सकरी मोड़ के पास वाहन चेकिंग शुरू कर दिया गया. तभी दो बालू लदे हुए ओवरलोड ट्रक दिखायी दिया. पुलिस ने जब ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो चालक और तेज गति से गाड़ी भगाने लगे.  



भाग रहे ट्रकों को पुलिस ने रेस कर पकड़ लिया. मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन एक आरोपी राजीव कुमार सिंह उर्फ सिंटू सिंह भागने  में कामयाब रहा. जिसे पुलिस ने 8 माह बाद लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी दिलनवाज अहमद ने  बताया कि गिरफ्तार राजीव कुमार सिंह उर्फ सिंटू सिंह पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज है. जिसको पुलिस खंगालने में जुट गयी है. पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.