भादो, भदवा में राम मंदिर की आधारशिला रखना शुभ नही था- रमई राम

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर :  अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की तिथि पर पूर्व मंत्री रमई राम ने सवाल खड़े किए है. मुजफ्फरपुर में अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए बीजेपी ने भादो में मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास किया.

उन्होंने कहा कि विद्वानों  और हमारे पुरखों के मुताबिक  भादो, भदवा में कोई शुभ कार्य नहीं किया जाता है, लेकिन प्रधानमंत्री ने राजनीतिक से प्रेरित होकर राम मंदिर की आधारशिला भादो, भदवा में रखी है जो दुर्भाग्यपूर्ण है.



मै भी राम भक्त हूं और आधारशिला से प्रसन्न हूं लेकिन भादो, भदवा में नही होना चाहिए था. देश की जनता बीजेपी को पहचान चुकी है. इनलोगों की मंशा को अब जनता जान चकी है. इनके झांसे में नहीं आने वाली है.

रमई राम ने कहा कि राम मंदिर की तर्ज पर सीतामढ़ी के पुनोरा धाम में सीता जी का भव्य मंदिर बनना चाहिए. अगर 21 अप्रैल 2021 तक मंदिर की आधारशिला नही रखी गई तो मै वहां आमरण अनशन करूंगा.

वहीं बिहार में बाढ़ से किसानों को काफी नुकसान होने की बात करते हुए कहा कि प्रदेश के किसानों को मुआवजा दे नीतीश सरकार. अगर सरकार ऐसा नहीं करती है वो किसानों हितों को लेकर आवाज उठाने का काम करेंगे.