पूर्व विधायक की मुश्किलें बढ़ीं, अब होगी संपत्ति की जांच, नहीं बख्शने वाले हैं विकास वैभव

लाइव सिटीज डेस्क : भागलपुर जोन के डीआईजी और चर्चित आईपीएस अधिकारी विकास वैभव लगातार एक्शन में हैं. भागलपुर रेंज के डीआईजी विकास वैभव ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जुर्म और रंगदारी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

अपने कड़े तेवर के लिए फेमस डीआईजी विकास वैभव ने बांका एसपी को पूर्व विधायक संजय यादव की संपत्ति की जांच करने का आदेश दिया है. डीआईजी विकास वैभव ने एसपी राजीव रंजन से कहा है कि संजय यादव की चल और अचल संपत्ति दोनों की जांच कर रिपोर्ट सौंपें.

मालूम हो कि रंगदारी मांगने के मामले में पहले ही विकास वैभव ने पूर्व विधायक संजय यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करना का आदेश दिया था.

गौरतलब है कि जय माता दी कंस्ट्रक्शन कंपनी में बतौर साइट इन चार्ज के पद पर काम करनेवाले भूषण ने पूर्व विधायक के खिलाफ रंगदारी और उनके बेगूसराय स्थित घर पर फायरिंग करने की शिकायत की थी. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद डीआईजी ने पूर्व विधायक के खिलाफ एक्शन लिया था.

बताते चलें कि आईपीएस अधिकारी विकास वैभव हाल ही में भागलपुर डीआईजी के पद पर योगदान दिया है. डीआईजी के रूप में उनकी यह पहली पोस्टिंग है. पोस्टिंग होते ही उन्होंने साफ तौर कहा था कि वो किसी भी अपराधी को बख्शनेवाले हैं, चाहे वो कितनी भी रसूख वाला क्यों न हो. अब यह देखने को भी मिलने लगा है.

पूर्व विधायक संजय यादव के खिलाफ हो रही कार्रवाई इसी का पार्ट है.