खुलासा : नहीं मिली रंगदारी तो कर दिया सांसद के घर बमबाजी

लाइव सिटीज डेस्क : जदयू से राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर बमबाजी के मामले में भागलपुर पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद जसीम उर्फ़ ए के ए जस्सा को गिरफ्तार किया है.  40 वर्षीय जसीम को सांसद के पति मो. नसीमुद्दीन से जबरन वसूली के लिए रंगदारी वाला फ़ोन कॉल तथा रविवार की शाम 8 बजे के करीब बमबाजी करने के मामले में  गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि सांसद परवीन के देवर  मो. हासिम, अन्य रिश्तेदार मो. नईमुद्दीन, उनके बॉडीगार्ड मो, तनवीर और दो अन्य उस्मान एवं मो. जल्लोह इस हमले में घायल हो गए थे जिनका इलाज भागलपुर हॉस्पिटल में चल रहा है.

परवीन और उसके पति ने इस सिलसिले में  स्थानीय पुलिस थाना में 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराया था. उन्ही 10 लोगों में जसीम का भी नाम दर्ज कराया गया था. 

इस संदर्भ में भागलपुर के एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि 10 में से एक की गिरफ्तारी अभी हो चुकी है. अभी भी छापेमारी जारी है.  बांकी लोगों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.  एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी एक हिस्र्टी शीटर है. इसने सांसद के पति को कॉल कर 10 लाख की रंगदारी भी मांगी थी.

इस मामले में सांसद के पति जो एक बिजनेसमैन हैं. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सप्ताह से हमें रंगदारी के कई कॉल्स आये हैं. कुछ ही सप्ताह पहले हमें 10 लाख रुपये की रंगदारी भरी चिट्ठी भेजी गई थी. उसके बाद से इस तरह के कॉल भी आने लगे थे.

यह भी पढ़ें-  सांसद कहकशां परवीन के घर बमबाजी मामले में पुलिस की जांच जारी, आपसी विवाद का शक