भागलपुरः जनता से मजदूरी मांग आए नीतीश कुमार, बोले- NDA की सरकार में बिहार आगे बढ़ा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में लगातार राजनीतिक पार्टियों का दौरा जारी है. इसी कड़ी में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए सीएम नीतीश कुमार भागलपुर पहुंचे. भागलपुर में सीएम नीतीश ने जदयू उम्मीदवार अजय मंडल के लिए वोट मांगा. भागलपुर लोक सभा से एनडीए प्रत्याशी सह जदयू उम्मीदवार अजय मंडल के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को पीरपैंती के प्रगति मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान सीएम नीतीश ने लोगों से केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के लिए वोट मांगा. नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले 5 वर्षों में देश और बिहार के लिए बहुत काम किया है. इसलिए विकास की गति को तेज करने के लिए फिर से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बननी चाहिए.

वहीं मुख्यमंत्री ने महिलाओं के विकास की बात करते हुए महिला सशक्तिकरण का कार्ड जमकर खेला. उन्होंने कहा कि एनडीए के शासनकाल में महिलाओं के विकास के लिए कई तरह के विकास कार्य को अमलीजामा पहनाया गया. महिलाओं को बराबरी का हक देने के लिए 50% का आरक्षण पंचायत स्तरीय चुनाव और नगर निकाय में दिया गया. वहीं साइकिल योजना से बिहार में क्रांतिकारी बदलाव आने की भी बात मुख्यमंत्री ने कही.

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में न्याय के साथ विकास हुआ है. देश और प्रदेश में हुआ विकास कार्य लोगों को दिख भी रहा है. वहीं नशाबंदी और शराबबंदी पर महागठबंधन के नेताओं द्वारा बयानबाजी को गलत बताया. उन्होंने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार के मामले में फंसे हुए हैं. जेल जा चुके हैं.

वैसे लोग आज भ्रष्टाचार हटाने की बात कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने पिछले 13 वर्षों में राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के लिए एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की. लोगों से अपील करते हुए काम के बदले मजदूरी के रूप में लोगों से मतदान एनडीए के पक्ष में करने की बात कही. चुनावी सभा में भागलपुर से प्रत्याशी अजय मंडल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

About Md. Saheb Ali 4558 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*