‘नीतीश कुमार और सुशील मोदी का होना चाहिए नार्को टेस्ट, जदयू के लेब्रा हैं नीरज कुमार’

लाइव सिटीज, पटना(देवांशु प्रभात): मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड की जांच कर रहे CBI एसपी जेपी मिश्रा के ट्रांसफर पर अब सियासत शुरू हो गई है. राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने इस मामले में सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सेप्टि सीएम सुशील मोदी पर भी करारा वार किया है. भाई वीरेंद्र ने तो नीतीश कुमार और सुशील मोदी का ही नार्को टेस्ट करने की मांग कर दी. वहीं जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार को लेब्रा तक कह दिया.

लाइव सिटीज से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले में भी रातों रात जांच अधिकारी को हटा लिया गया था, क्योंकि जांच में कई सफेदपोश का नाम आ रहा था, आज भी मुजफ्फरपुर कांड में सफेदपोश का नाम आ रहा था, इसलिए आज भी रातों रात जांच अधिकारी को हटाया गया. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी का नार्को टेस्ट करवाया जाए…सब पता चल जाएगा, कहां से और कैसे यह कांड हुआ.

उन्होंने आगे कहा कि इन दोनों के टेस्ट में सामने यह भी आ जाएगा कि ब्रजेश ठाकुर से क्या रिश्ते थे, पूरे बिहार में लड़कियां कहां-कहां को परोसी जाती हैं. लड़कियां किन नेताओं, अधिकारियों और ठेकेदारों के भेजी जाती थी, सबकुछ सीएम और डिप्टी सीएम के नार्को टेस्ट से पता चल जाएगा.

नीरज कुमार, प्रवक्ता, जदयू(फाइल फोटो)

बिहिया कांड पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार प्रचार में लगे हैं कि बिहिया में राजद के लोग शामिल थे. हकीकत ये है कि कांड में सिर्फ और सिर्फ बजरंग दल के लोग थे. सीएम नीतीश के लेब्रा हैं नीरज कुमार…लेब्रा लोगों को रात में डिक्टेशन दिया जाता है, वहीं लोग दिन में बोलते हैं. कानून अपना काम करेगा, राजबल्लभ यादव अभी जेल में है. हमें जेडीयू से कुछ सीखने की जरूरत नहीं है.

वहीं अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश यात्रा पर भी भाई वीरेंद्र ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा अस्थि कलश के बहाने सियासत कर रही है. जिन नेताओं के हाथ से ये अस्थि कलश आ रहा है , उससे यह अस्थि कलश भी अशुद्ध हो जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*