17वें दिन भी विपक्ष का हंगामा, बोले भाई वीरेंद्र- मॉब लिंचिंग से बिहार हो रहा शर्मसार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में बाढ़ से त्रासदी को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. मॉनसून सत्र के 17वें दिन भी राजद विधायकों ने हंगामा किया. विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले राजद विधायकों ने विधानसभा परिसर में बैनर-पोस्टर के साथ हंगामा किया है.

विपक्ष का जोरदार हंगामा

विधानसभा परिसर में राजद विधायकों के साथ अन्य दलों के नेताओं ने भी हंगामा किया. विपक्ष ने बाढ़ त्रासदी, बिहार में गिरती कानून व्यवस्था और मॉब लिंचिंग को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. विपक्ष ने पोस्टर-बैनर के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की.

कानून का राज खत्म हो गया

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कानून का राज खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों के साथ-साथ लोग भी बेलगाम हो गए हैं. नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस पदाधिकारियों पर सरकार का लगाम नहीं है. मॉब लिंचिंग की चर्चा करते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में लगातार इस तरह की घटना बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि वाकई बहुत ही निंदनीय और सोचनीय विषय है.

हर चीज को राजनीति से जोड़कर न देखें

वहीं सीएम नीतीश कुमार और राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से मुलाकात पर भी भाई वीरेंद्र बोले. इस मामले पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हर चीज को राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब्दुल बारी सिद्दीकी और नीतीश कुमार पुराने मित्र हैं. उन्होंने कहा कि दोनों ने एक साथ 1974 के आंदोलन में हिस्सा लिया है. बता दें कि कल दरभंगा में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के दौरान सीएम नीतीश ने अब्दुल बारी सिद्दीकी से मुलाकात की थी.

जनता से जुड़ने में नाकाम रहे तेजस्वी, नेता के बिना विपक्ष करता रहा हंगामा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*