CRPF-6 बटालियन की ओर से मां वैष्णो देवी के दरबार में भंडारा का आयोजन, सैकड़ों श्रद्धालुओं ने किया प्रसाद ग्रहण

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : Maa Vaishnao devi News: मां वैष्णा देवी के दरबार में सीआरपीएफ-6 बटालियन(CRPF-6) के कमांडेट जीतेंद्र गुप्ता (Jitendra Gupta) की ओर से विशाल भंडारा का आयोजन किया गया. कटरा (Katra) में आयोजित भंडारा से वैष्णो देवी आने वाले श्रद्धालु काफी खुश दिखे. प्रसाद ग्रहण करने को काफी संख्या यात्री पहुंचे. स्थानीय लोगों का भी इसमें काफी सहयोग मिला.

मां वैष्णो देवी (Maa Vaishnao devi) श्राइन बोर्ड की गाइडलाइन व जम्मू-कश्मीर प्रशासन के नियमानुसार व कोविड 19(Covid-19) प्रोटोकॉल के अनुसार ही भंडारे का आयोजन किया गया. जिसमें सैकड़ों श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया. इस मौके पर सीआरपीएफ-6 के कमांडेंट जीतेन्द्र गुप्ता ने बताया गाइडलाइन के अनुसार भंडारे आयोजन किया गया. भंडारे का लोगों ने काफी प्रंशसा की है. इस भंडारे में स्थानीय लोगों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.



बता दें कोरोना के कारण इस बार काफी कम संख्या में श्रद्दालु दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. पिछले कई महीने इस क्षेत्र में व्यापार करने वाले लोगों के लिए काफी मुश्किल भरा रहा. लेकिन अब स्थिति धीरे-धीरे सामान्य होती जा रही है. श्रद्दालु माता का दर्शन करने पहुंचने लगे हैं. जिसको देखते हुए सुरक्षा का व्यापक प्रबंधन किया गया है.

कमांडेंट जीतेन्द्र गुप्ता ने बताया कि उम्मीद है कि कोरोना वैक्सीनेशन के बाद यहां आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा होगा. श्रद्धालु भारत सरकार की गाइडलाइन का पूरी तरह पालन कर रहे हैं और सुरक्षाकर्मी भी इसका ख्याल रख रहे हैं. मास्क, सैनेटाइजर का अनिवार्य रूप से इस्तेमाल किया जा रहा है.