भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम सिंह ने किया खुलासा, मेरे अपहरण की बात सिर्फ अफवाह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम सिंह के अपहरण के मामले ने नया मोड़ ले लिया है. नीलम सिंह ने फेसबुक के माध्यम से अपने अपहरण की बात को झूठ बताया है. उन्होंने फेसबुक लाइव करके ये जानकारी दी.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर मुंबई चली गई हैं और उनका किसी ने अपहरण नहीं किया है. बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री नीलम सिंह के पति बाल गोविंद सिंह ने पटना के अगमकुंआ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी उनकी पत्नी का अपहरण हो गया है. उन्होंने इस मामले में कहा वरुण पांडेय नाम के शख्स पर आरोप लगाया था.

अपहरण की बात मात्र अफवाह

वहीं नीलम सिंह ने फेसबुक लाइव कर अपने अपहरण की बात को अफवाह बताया और कहा कि किसी ने उनका अपहरण नहीं किया है. उन्होंने कहा कि मैं अपने पति के प्रताड़ना से परेशान होकर मुंबई आ गई हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैं यहां बिल्कुल सुरक्षित हूं और अपनी मर्जी से आई हूं. यह एक सिर्फ झूठा अफवाह है. मैं अपने पति के प्रताड़ना से परेशान होकर एक दोस्त के साथ मुंबई आ गई हूं. मैं यहां बिल्कुल सुरक्षित और अपने मर्जी से आई हूं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा कि मैं दोनों बेटियों साथ उनके भविष्य के लिए आई हूं.

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री नीलम के पति बाल गोविंद सिंह ने तीन जुलाई को अगमकुआं थाना में अपने पत्नी और दो बच्चों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. बाल गोविंद ने पुलिस को बताया था कि नीलम अपने दोनों बच्चों के साथ किसी वरुण नामक युवक के साथ गाड़ी से गई है. वहीं इस मामले में अगमकुआं थाना प्रभारी संजीत कुमार सिन्हा ने नीलम सिंह से फोन पर बात की थी. उन्होंने नीलम का अपहरण नहीं होने का पुष्टि भी कर दी थी. नीलम ने उन्हें फोन पर बताया था कि वो अपनी इच्छा से दोनों बच्चों के साथ मुंबई आ गई है.

छपरा : सड़क पर पड़े तड़पते रहे युवक, वीडियो बनाती रही भीड़