महाराजगंज के कोपा में पहुंचे भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, सिग्रीवाल के लिए मांगे वोट

लाइव सिटीज, छपरा (प्रभास रंजन) : भाजपा सांसद व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी इस समय बिहार के दौरे पर हैं. मनोज तिवारी रविवार को बिहार के मोतिहारी में चुनावी जनसभा किए थे. मनोज तिवारी मोतिहारी में एनडीए से भाजपा के उम्मीदवार व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के लिए चुनावी रैली को संबोधित किया था. आज मनोज तिवारी बिहार के महाराजगंज में एनडीए से भाजपा के प्रत्याशी जर्नादर सिंह सिग्रीवाल के लिए जनसभा कर रहे हैं. उन्होंने सिग्रीवाल के लिए वोट मांगा.

आपको बता दें कि मनोज तिवारी महाराजगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों का सबूत मांगने वाले सुनो उस स्थान से 360 मोबाइल मिला था. उन्होंने कहा कि इतना मोबाइल मिला तो क्या वहां पर शादी समारोह हो रहा था. पाकिस्तान इतना बड़ा आतंकी संगठन का ठेका चला रहा था. कुछ आतंकियों ने तो मोबाइल रखा भी नहीं होगा.

भोजपुरी जगत के सिने स्टार व दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने महाराजगंज संसदीय क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव प्रधानी का नहीं है यह चुनाव प्रधानमंत्री का है. पांच साल में जो काम आपके देश में हुआ वो शायद आजादी के बाद कभी नहीं हुआ था.

सांसद मनोज तिवारी ने पुलवामा हमले पर भी बोला. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के दिन हमारे प्रधानमंत्री कार्यालय में नहीं बल्कि देश को संबोधन करते हुए मंच से कह रहे थे कि हमने सेना को खुली छूट दे दी है. वो अपना बदला ले सकते है जब चाहे जहां चाहे. हमारे देश की सेना ने इस हमले का बदला 13 दिन में नहीं बल्कि 12 दिन में ही एयर स्ट्राइक करके लिया. अगर आपको लोगों को मोदी जी की मजबूर नहीं  मजबूत सरकार चाहिए तो जर्नादन सिंह सिग्रीवाल को भारी बहुमत से जिताएं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*