Big Breaking : मुजफ्फरपुर में बंधन बैंक से 16 लाख की लूट, अपराधियों ने एक शख्स को मारी गोली, सकरा थाना क्षेत्र का मामला

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर : अभी-अभी: मुजफ्फरपुर में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं. बेखौफ अपराधियों ने वृहस्पतवार की देर शाम मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी तो सुबह होते होते बंधन बैंक को लूट लिया. शहर में लगातार बढ़ती अपराधिक घटनाओं से लोगों में दहशत है. लोग तो अब कहने लगे हैं कि पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है. अपराधियों के हौंसले के आगे पुलिस नतमस्तक दिखने लगी है.

ताजा मामला जिला के सकरा थाना क्षेत्र के बाज़ी दोनमा चौक की है. जहां अपराधियों ने बंधन बैंक को लूट लिया है. हथियार के बल पर 16 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए हैं. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया. नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा है.  



यह घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी. आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीव फुटेज खंगालने में जुट गयी है. सीसीसीटीव फुटेज में नकाबपोश अपराधी दिख रहे हैं, जिनके हाथों में हथियार भी है. बताया जा रहा है कि अपराधियों की संख्या करीब 6 थी. वास्तव में कितनी राशि की लूट हुई है इसका पुलिस ने खुलासा नहीं किया है. डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय मामले की छानबीन करने में जुट गए हैं.

बता दें कि बीती रात अपराधियों ने जिले में एक मोबाइल कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी. जिससे कोराबारी में काफी आक्रोश है. मौके पर पहुंचे एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है. जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.