Big Breaking: आज शाम सीएम से मिलेंगे बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव, दोनों डिप्टी सीएम रहेंगे मौजूद, कयासों का बाजार गर्म

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बड़ी खबर, आज शाम सीएम नीतीश से बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव मुलाकात करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल और दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी भी साथ में रहेंगी.

सीएम आवास पर सीएम नीतीश ने सभी नेताओं की मुलाकात होगी. जिसको लेकर कई तरह से कयास लगाया जाने लगा है. आज ही भूपेन्द्र यादव ने जेडीयू कार्यालय जाकर अध्यक्ष आरसीपी सिंह से मुलाकात की है. दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे मे करीब घंटों बातचीत हुई है.



मुलाकात बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव ने कहा कि आरसीपी सिंह को अध्यक्ष बनने की अपनी पार्टी की ओर से बधाई देने आया था. जिस प्रकार से ये लोहिया के सिद्धांत को लेकर पार्टी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं वो काबिलेतारीफ है. इनका एक लंबा प्रशासनिक और संगठन का अनुभव रहा है, लोहिया के विचारों को लेकर ये काम करते हैं, उसकी शुभकामना व्यक्त करने के लिए आया था.

भूपेन्द्र यादव ने यह भी कहा कि बिहार में बीजेपी जेडीयू, हम और वाईआपी पार्टी की सरकार है. नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में यह सरकार बेहतर काम कर रही है.बीजेपी के घोषणापत्र के अनुसार पूरे बिहारवासी को फ्री कोरोना टीका दिया जाए इसकी विशेष व्यवस्था की गयी है. बिहार की सरकार ने पहली कैबिनेट बैठक में ही कोरोना वैक्सीन को लेकर एक बड़ा निर्णय लिया. जो की दर्शाता है कि बिहार की सरकार जनता के जीवन को लेकर कितना गंभीर है.