Big Breaking: पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार की गोली मारकर हत्या,शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के बलदेव भवन के पास वारदात

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: एक बड़ी खबर, इंडिगो के स्टेशन हेड को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.  पुनाइचक के पास अपराधियों ने गोली मार दी. शास्त्री नगर थाने क्षेत्र की घटना है. घटना स्थल पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं.  रुपेश पटना इंडिगो स्टेशन का हेड हैं.

रूपेश कुमार अपने कार से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के बलदेव भवन के पास उनकी गाड़ी को रोक कर गोली मार दी. एक के बाद एक कई गोलियां दाग दी. गंभीर हालात में उन्हें आनन फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां वो अपनी जिंदगी से जंग हार गए.



मौके पर पहुंचे एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि सवा सात बजे अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गयी है. बहुत जल्द अपराधी पुलिस के शिकंज में होंगे.

बता दें कि रुपेश छपरा के रहने वाले हैं. पटना में काफी दिनों से इंडिगो से जुड़े हुए थे. फिलहाल वह इंडिगो के स्टेशन मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे. बताया जाता है उनके कार्यकाल में इंडिगो ने बेहतर बिजनेस किया था. रुपेश एयरपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी चुने गए थे. हाल ही में गोवा से नए साल की छुट्टी मनाकर लौटे थे. परिजनों ने किसी से अदावत नहीं होने की बात कही है.